Main Menu

यूपी बोर्ड : 8266 केंद्रों पर होगी यूपी बोर्ड 2022 की परीक्षा - Primary Ka Master News

यूपी बोर्ड : 8266 केंद्रों पर होगी यूपी बोर्ड 2022 की परीक्षा

जिला समिति की ओर से सूबे में 8266 केंद्रों पर परीक्षा के लिए प्रस्ताव भेजा गया है। हालांकि परिषद अभी इन प्रस्तावित केंद्रों पर 15 जनवरी तक आपत्तियां लेगा। आपत्तियों के निस्तारण के बाद 24 जनवरी को अंतिम सूची जारी होगी। 



माध्यमिक शिक्षा परिषद यूपी बोर्ड 2022 की परीक्षा के लिए केंद्रों के निर्धारण की प्रक्रिया चल रही है। सोमवार को माध्यमिक शिक्षा परिषद ने जिला समिति की ओर से प्रस्तावित केंद्रों की सूची वेबसाइट पर अपलोड कर दी है। जिला समिति की ओर से सूबे में 8266 केंद्रों पर परीक्षा के लिए प्रस्ताव भेजा गया है। हालांकि परिषद अभी इन प्रस्तावित केंद्रों पर 15 जनवरी तक आपत्तियां लेगा। आपत्तियों के निस्तारण के बाद 24 जनवरी को अंतिम सूची जारी होगी। 

जनपदीय समिति की ओर से प्रस्तावित केंद्रों की सूची परिषद ने सोमवार को वेबसाइट पर अपलोड कर दी है। अब इन प्रस्तावित 8266 केंद्रों को लेकर छात्र, अभिभावक, प्रधानाचार्य और प्रबंधक को कोई आपत्ति हैं तो वह जिला विद्यालय निरीक्षक से प्रतिहस्ताक्षरित कराकर परिषद की ईमेल आईडी पर 15 जनवरी तक भेज सकते हैं। इन आपत्तियों का निस्तारण परिषद की केंद्र निर्धारण समिति करेगी। आपत्तियों के निस्तारण के बाद माध्यमिक शिक्षा परिषद केंद्रों की सूची को अंतिम रूप से 24 जनवरी ऑनलाइन कर देगा।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ