Main Menu

PrimaryKaMaster: हाथरस : बीएसए की कार्यवाही के विरुद्ध 4 शिक्षकों ने ली न्यायालय की शरण, मामला निस्तारित न होने पर सचिव बेसिक शिक्षा परिषद हाईकोट द्वारा तलब

हाथरस : बीएसए की कार्यवाही के विरुद्ध 4 शिक्षकों ने ली न्यायालय की शरण, मामला निस्तारित न होने पर सचिव बेसिक शिक्षा परिषद हाईकोट द्वारा तलब


बेसिक शिक्षा सचिव को हाईकोर्ट ने किया तलब, चार शिक्षकों के विरुद्व बीएसए ने की नियम विरुद्व कार्रवाई।
बेसिक शिक्षा विभाग के चार शिक्षकों के मामले में हाईकोर्ट ने बेसिक शिक्षा सचिव को तलब किया है।कोर्ट के आदेश के बाद भी सचिव ने मामले का निस्तारण नहीं किया।
हाथरस के तत्कालीन बीएसए मनोज कुमार मिश्र ने कोमल वर्मा प्राथमिक विद्यालय नगला हरिया विकासखंड सिकंदराराऊ,ब्रह्म कुमार यादव प्राथमिक विद्यालय गुलाबपुर विकासखंड सिकंदराराऊ,रवि कुमार प्राथमिक विद्यालय नगला कोठी खिजरपुर विकासखंड सिकंदराराऊ और प्रदीप कुमार संविलियन विद्यालय खिजरपुर विकासखंड सिकंदराराऊ के खिलाफ विभिन्न आरोप लगाते हुये कार्रवाई कर डाली। नियम विरुद्व की गयी कार्रवाई के विरुद्व शिक्षकों ने हाईकोर्ट की शरण ली। 
कोर्ट ने अलीगढ़ ऐडी बेसिक को मामला निस्तारण के लिए कहा,लेकिन एडी भी कुछ नहीं कर सके। इससे शिक्षकों ने फिर कोर्ट की शरण ली। अब हाईकोर्ट ने अवमनाना के मामले में बेसिक शिक्षा सचिव को तलब किया है। कोर्ट ने चारों ही अलग-अलग शिक्षकों की रिट पर मार्च में अलग-अगल तिथियों को तलब किया है।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ