शादी का झांसा देकर शिक्षिका से दुष्कर्म, पांच लाख लेकर फरार - Sarkari Master | Primary Ka Master News | Basic Shiksha News, Updatemarts - PRIMARY KA MASTER

Breaking

Primary Ka Master Daily News Provides all of the news about primary ka master, shiskhamitra, uptet news, basic shiksha news and etc.

Main Menu

बुधवार, 11 अगस्त 2021

शादी का झांसा देकर शिक्षिका से दुष्कर्म, पांच लाख लेकर फरार

शादी का झांसा देकर शिक्षिका से दुष्कर्म, पांच लाख लेकर फरार

लखनऊ : राजाजीपुरम की एक शिक्षिका ने उन्नाव के मोबिनअली पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और धोखे से एटीएम लेकर उसके खाते से पांच लाख रुपये निकालने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने मोबिनअली उसके पिता और फूफा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।


शिक्षिका के मुताबिक वर्ष 2017 में उसकी मुलाकात मोबिनअली से हुई थी। मोबिनअली मूल रूप से आसीवन उन्नाव का रहने वाला है। प्रेमजाल में फंसाकर मोबिन ने शादी का झांसा दिया। इस षड़यंत्र में उसके पिता सफदरअली और फूफा मुश्ताकअली भी शामिल थे। मोबिनअली ने विश्वास में लेकर शारीरिक शोषण किया। एटीएम भी ले लिया और खाते से पांच लाख रुपये निकाल लिए। शादी का दबाव बनाने और रुपये मांगने पर वह टालमटोल करने लगा। आरोप है कि 25 जुलाई को मोबिनअली घर आया उसने बेटे को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उसके पिता और फूफा भी घर आए। उन्होंने पुलिस में शिकायत करने पर धमकाया। जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया। इंस्पेक्टर तालकटोरा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मोबिनअली उसके पिता और फूफा के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें